दिल्ली मेट्रो में दिखा नवरात्रि का उत्साह, युवक ने गाया तूने मुझे बुलाया शेरावालिए

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (17 अक्टूबर 2023): दिल्ली मेट्रो आए दिन वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में बनी रहती है। दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर से कभी डांस, लड़ाई और रोमांस का वीडियो वायरल होता है। तो कभी अजीबोगरीब स्टंट का वीडियो वायरल होता है। ताजा वीडियो माता रानी के गाना गाने का वायरल हुआ है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक युवक गिटार बजा रहा है और एक अन्य युवक तूने मुझे बुलाया शेरावालिए पर गाना गा रहा है। गाना गा रहे युवक ने कहा कि प्रेम से बोलो जय माता दी, सारे बोलो जय माता दी, मै नई सुनया जय माता दी, आवाज नहीं आई जय माता दी। कौन है राजा, कौन भिखारी, एक बराबर तेरे सारे पुजारी, तूने सबको दर्शन देके, अपने गले लगाया शेरा वालिये तूने मुझे बुलाया शेरावालिए। साथ ही दो अन्य युवकों को गायक का साथ देते हुए देखा जा सकता है। इस दौरान वहां मौजूद सभी लोग दोनों युवकों को देख रहे हैं और कुछ लोग इनका वीडियो भी बना रहे हैं। इस गाने को हर कोई एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

वायरल वीडियो को बीजेपी नेता अरुण यादव ने सोमवार को एक्स पर शेयर किया है। उन्होंने एक्स पर लिखा है, पहली बार मेट्रो में कुछ अच्छा देखने को मिल रहा है। जय माता दी। इस वीडियो को अब तक 1,54,000 से अधिक व्यूज मिल चुके हैं और 10,000 से अधिक लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो पर लोग तरह-तरह की अपनी प्रतिक्रियाएं शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “इसी मेट्रो में अगर कोई नमाज पढ़ लेता तो अब तक जेल में होता। मेट्रो के अंदर यह सब ड्रामा बंद होना चाहिए।” तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जय माता दी। भारत को ऐसे ही युवाओं की आवश्यकता है जिससे हमारी प्राचीन संस्कृति को आगे बढ़ाने में और भी अधिक मदद मिलेगी। वेस्ट कल्चर ने तो देश का बेड़ा ही गर्ग कर रखा है।”