संजय सिंह जेल में ले गए 16 किताब, बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कसा तंज, कहा- “उनको भी पता है कि वो…”

Harish Khurana

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (14 अक्टूबर 2023): आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह की शुक्रवार को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में पेशी हुई। उनकी ईडी हिरासत खत्म होने पर उन्हें कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान कोर्ट ने 27 अक्टूबर तक संजय सिंह को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। साथ ही कोर्ट ने संजय सिंह को 16 किताबें ले जाने की इजाजत दे दी। आप नेता संजय सिंह द्वारा 16 किताबें जेल में ले जाने पर दिल्ली भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने शनिवार को एक्स पर ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आप नेता संजय सिंह पर निशाना साधा है।

बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने कहा कि सुना है संजय सिंह जेल में 16 किताब पढ़ने के लिए ले गए है। यानी उनको भी पता है कि वो 10-12 महीने से पहले बाहर नहीं आने वाले हैं। वरना 14 दिन की जेल कस्टडी में कौन 14 किताबें पढ़ लेगा। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जल्द आपका नंबर लगने वाला है, आप भी देख लो कौन सी किताबें पढ़ोगे?

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रर्वतन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में 4 अक्टूबर को उनके आवास से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी से पहले प्रवर्तन निदेशालय ने संजय सिंह के आवास पर छापेमारी की और लंबी पूछताछ भी की थी। उसके बाद से वह प्रवर्तन निदेशालय की हिरासत में हैं।।