रिलायंस जियोफाई की कीमत हुई 999 रुपये, यहां लें काम की जानकारी

रिलायंस जियो ने जियोफाई 4जी डोंगल की कीमतों में भारी कमी कर दी है. त्योहारों के मौसम में रिलायंस जियो ने अपने 1999 रुपये की कीमत वाले डोंगल की कीमतें सिर्फ 999 रुपये कर दी हैं. जियोफाई पर ये ऑफर सिर्फ 20 सितंबर से 30 सितंबर तक की अवधि के बीच है.

रिलायंस जियो ने बुधवार को ट्वीट किया- ‘फेस्टिव सीजन शुरू हो चुका है, अपनी डिजिटल लाइफ को जियोफाई के साथ इंजॉय करें वो भी सिर्फ 999 रुपये में. लिमिटेड पीरियड ऑफर, कल से शुरू’ जियोफाई डोंगल रिलायंस जियो की ऑफिशल वेबसाइट पर ऑनलाइन सेल के लिए मौजूद है. आप अपने नजदीकी ऑफलाइन रिलायंस डिजिटल स्टोर से भी इसे खरीद सकते हैं. कंपनी ने इसी तरह के ऑफर पहले भी पेश किए हैं.

999 रुपये के डिस्काउंटेड प्लान के अंतर्गत, जियोफाई के यूजर्स को अनलिमिटेड वॉइस कॉल की सुविधा मिलेगी, वो भी 2 जीबी डाटा (4जी) हर रोज. इसके साथ ही, 100 लोकल/नेशनल एसएमएस भी हर रोज मिलेंगे, 28 दिन की वेलिडिटी के साथ. ये स्कीम 4 रिचार्ज तक अवेलेबल रहेगी. स्कीम के दूसरे बंडल में अनलिमिटेड वॉइस कॉल और 1 जीबी 4जी डाटा हर दिन, 100 लोकल/नेशनल एसएमएस प्रति दिन के साथ, 28 दिन की वेलिडिटी, दिए जाएंगे. ये 6 रिचार्ज तक उपलब्ध रहेगा. यूजर्स अनलिमिटेड वॉइस कॉल, 60 जीबी डाटा और 100 एसएमएस प्रतिदिन का प्लान 60 दिनों के लिए दो रिचार्ज के साथ ले सकते हैं.  

मौजूदा प्लान में, एक संभावित खरीददार जियोफाई डोंगल 1999 रुपये में खरीद सकता था. ये डोंगल फ्री डाटा और वॉइस सर्विस के साथ 12 महीनों की अवधि के लिए था. जियोफाई डोंगल एक्सचेंज प्लान के साथ भी मौजूद है जो आपको डोंगल और डाटा सर्विस 3 महीने के लिए 999 रुपये में दिया जाएगा. इसके बदले आप किसी भी सर्विस प्रोवाइडर का पुराना डोंगल या डाटा कार्ड देंगे.