उदयनिधि स्टालिन के बयान पर मचा सियासी बवाल, बीजेपी ने सौंपा ज्ञापन

टेन न्यूज नेटवर्क,
नई दिल्ली, 04/08/2023

तमिलनाडु सरकार में मंत्री और मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए एक बयान पर विवाद शुरू हो गया है। उदयनिधि ने एक सभा में बोलते हुए सनातन धर्म की तुलना मलेरिया और डेंगू से कर दी। इसके साथ ही सनातन को पूरी तरह से मिटाने की बात भी कही है। इस बयान के बाद पूरे हिंदुस्तान में बवाल मचा हुआ है। बीजेपी ने इस पूरे मामले को लेकर कड़ा एतराज जताया है।

आज दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित तमिलनाडु भवन में दिल्ली भाजपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा के नेतृत्व में एक ज्ञापन सौंपा गया। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने सनातन धर्म के खिलाफ मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान पर प्रधान रेजिडेंट कमिश्नर के माध्यम से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री को विरोध पत्र सौंपा है। इस मौके पर बीजेपी सांसद प्रवेश वर्मा, सांसद रमेश बिधूड़ी, सांसद हर्षवर्धन, संसद मनोज तिवारी बीजेपी नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी मौजूद रहे।

स्टालिन के बेटे द्वारा दिया गया सनातन विरोधी बयान की कड़ी निंदा करते हुए बीजेपी सांसद हर्षवर्धन ने कहा कि यह लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए सनातन जैसे पवित्र धर्म को बदनाम करने पर उतारू हो गए हैं। डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि हम लोग कड़ी निंदा करते हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं। हर्षवर्धन ने कहा की ये I.N.D.I.A के जितने नेता हैं ये सनातन विरोधी हैं।

वहीं दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि दिल्ली भाजपा के उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ तमिलनाडु भवन में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के बेटे द्वारा सनातन धर्म के खिलाफ गलत बोलने पर रेजिडेंट कमिश्नर को विरोध पत्र सौंपा गया है और हम कड़ी कार्रवाई की मांग करते हैं।

सचदेवा ने कहा की INDIA एलाइंस की हिंदू विरोधी सोच आज सबके सामने आ गई है। हर विषय पर ज्ञान देने वाले अरविंद केजरीवाल ने अपने घमंडीया गठबंधन के साथी, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के पुत्र उदयनिधि स्टालिन के इस शर्मनाक बयान पर एक शब्द नहीं बोला। उनकी चुप्पी उनकी खतरनाक और हिंदू विरोधी सोच का प्रत्यक्ष प्रमाण है। अरविंद केजरीवाल उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को खत्म करने के बयान पर तुरंत अपना रुख स्पष्ट करें।।