पोस्टर विवाद पर कल आम आदमी पार्टी जंतर मंतर पर करेगी जनसभा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/03/2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लगाए गए पोस्टरों पर आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच विवाद गहराता जा रहा है। इसे लेकर अब आम आदमी पार्टी ने कल यानी बृहस्पतिवार को जंतर-मंतर पर ‘मोदी हटाओ-देश बचाओ’ के नारे के तहत जनसभा करने का ऐलान किया है।

इस मामले में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी देते हुए कहा कि “भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के बलिदान दिवस पर पर कल दोपहर 2 बजे जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी जनसभा आयोजित करेगी। देश में अघोषित तानाशाही के विरोध में इस जनसभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी शामिल होंगे। मोदी हटाओ देश बचाओ’ वाले पोस्टर पर 100 से ज्यादा FIR दर्ज हो चुकी हैं, कई लोग गिरफ़्तार हुए।”

उन्होंने आगे कहा कि “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी 100 नहीं 1,000 FIR करा लीजिए लेकिन कल से ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ का नारा जंतर-मंतर से गूंजेगा और पूरे देश में जाएगा। अब सारी हदें पार हो चुकी हैं। अगर स्वतंत्रता सेनानियों की विरासत को बचाना है तो एक ही रास्ता ‘मोदी हटाओ, देश बचाओ’ है।”