केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, क्या कहा?

केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर हुए कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, क्या कहा?

टेन न्यूज नेटवर्क
नई दिल्ली (04 सितंबर 2023)

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को महंगाई को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से कई सवाल पूछे हैं। उन्होंने कहा कि यह कैसा अमृत काल है? जिसमें महँगाई ने जनता को कंगाल बना दिया है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने सोमवार को एक्स पर एक समाचार रिपोर्ट को शेयर करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट में कहा कि “ये कैसा “अमृत काल”? जिसमें महँगाई ने बनाया जनता को कंगाल। हाल ही में प्रकाशित कुछ ताज़ा रिपोर्ट्स कहती हैं कि देश के 74% लोग स्वस्थ आहार का खर्च नहीं जुटा सकते। पिछले 5 सालों में एक आम थाली के दाम में 65% की बढ़ोतरी हुई। ₹200 सब्सिडी के बावजूद, उज्ज्वला योजना के चार लाभार्थियों में से एक ने पिछले साल शून्य या एक ही LPG सिलेंडर रिफिल लिया।”

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि “बेतहाशा लूट, फ़िर मामूली चुनावी छूट से काम नहीं चलेगा। मोदी सरकार लागू महँगाई की मार, देश का हर वर्ग झेल रहा है इसीलिए जनता को रोज़ाना नए शगूफ़े परोसे जा रहें हैं। कमरतोड़ महँगाई ही असली मुद्दा है और हम भारत के लोग इसपर लगातार सवाल करते रहेंगे। भाजपा निर्मित महँगाई को हराकर, इंडिया जीतेगा !”