‘झूठ क्रेडिट लेना तो कोई अरविंद केजरीवाल और उनके नेताओं से सीखे’: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 अगस्त 2023): दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके नेताओं पर निशाना साधा है। दरअसल दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने एक्स पर सड़कों और दीवारों की तस्वीरें शेयर करते हुए ट्वीट किया है और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप अरविंद केजरीवाल के कामों में जितनी बाधाएँ लाओगे, वो उतनी ही शिद्दत से दिल्ली की सेवा करेंगे। तो वहीं दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने शिक्षा मंत्री आतिशी के ट्वीट को रिट्वीट करते हमला किया है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने ट्वीट कर कहा कि “झूठ क्रेडिट लेना तो कोई अरविंद केजरीवाल और उनके नेताओं से सीखे। मनीष सिसोदिया ने फरवरी में ही केंद्र सरकार से फंड मांगा था और आतिशी बोल रही हैं कि दिल्ली सरकार काम कर रही है। मोदी सरकार और माननीय उपराज्यपाल G20 समिट के लिए पूरी तन्मयता के साथ काम कर रहे हैं पर आदतन झूठे केजरीवाल के नेता इसमें भी मोदी सरकार के द्वारा किए गए कामों का क्रेडिट लेने आ गए।”

दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने ट्वीट में कहा था कि “भाजपा वालों, ज़रा ध्यान से देखना। ये हमारी साफ़ और सुंदर दिल्ली की सड़कों और दीवारों का बदलता चेहरा है। आप अरविंद केजरीवाल जी के कामों में जितनी बाधाएँ लाओगे, वो उतनी ही शिद्दत से दिल्ली की सेवा करेंगे।”