दिल्ली: वेलकम इलाकों में बदमाशों ने लूट के लिए 3 लोगों पर किया जानलेवा हमला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 अगस्त 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के वेलकम इलाके में बदमाशों ने लूट के इरादे से 3 लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि यह घटना शुक्रवार की है। तीन बदमाशों ने 3 लोगों को मारकर घायल कर दिया है, जिसमें से एक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप घायल हैं। वहीं तीन आरोपियों में से दो आरोपीयों को पकड़ लिया गया है और एक आरोपी फरार है, जिसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।‌

वेलकम डकैती और हत्या मामले पर शनिवार को जानकारी देते हुए नॉर्थ ईस्ट के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा कि “हमें पहली कॉल रात 11:30 बजे के आसपास मिली, दूसरी कॉल 12:40 बजे अस्पताल से आई कि एक व्यक्ति पर चाकू से हमला किया गया और वह गंभीर है और तीसरी कॉल दोपहर 1:02 बजे मिली। हालांकि, मेरा स्टाफ तुरंत घटना स्थल पर पहुंच गया और आरोपी की पहचान कर ली।”

डीसीपी जॉय टिर्की ने आगे कहा कि “यह 3 लोगों का एक समूह था और उनमें से 2 के खिलाफ पहले से मामले दर्ज़ हैं। हमने 2 आरोपियों को पकड़ लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक के खिलाफ पहले भी हत्या के प्रयास और डकैती का मामला दर्ज़ है। 3 पीड़ितों में से एक की मौत हो गई जबकि 2 घायल हैं।”