गदर 2: सकीना और तारा सिंह की जोड़ी ने 22 साल बाद भी मचाया धमाल, लोगों ने क्या कहा

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (11/08/2023): सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर-2 सिनेमा जिसका बेसब्री से दर्शकों को इंतजार था आज वो देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। गदर 2 के रिलीज होते ही दर्शकों को आज भी सनी देओल के वो डायलॉग सबसे ज्यादा पसंद हैं कि,

“हिंदुस्तान जिंदाबाद था, हिंदुस्तान जिंदाबाद है और हिंदुस्तान जिंदाबाद रहेगा।”

सिनेमा घरों में रिलीज से पहले ही फिल्म की 20 लाख टिकटें बुक हो चुकी थी। ऐसे में गदर 2 का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने पहुंचे दर्शकों का फिल्म को लेकर क्या कहना है? टेन न्यूज की टीम ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित पीवीआर प्लाजा के बाहर दर्शकों से बातचीत की। मोहित नाम का एक लड़का ने कहा कि गदर 2 बहुत जबरदस्त मूवी है मैं बहुत दिनों से इंतजार कर रहा था। आज वह इंतजार पूरा हो गया है और सनी देओल ने जबरदस्त एक्टिंग की है मैं इस मूवी को दस में से दस स्टार दूंगा।

गदर 2 देखने के बाद मोहित ने कहा कि जो पहला गदर था आज उसकी भी यादें ताजा हो गई। सकीना और तारा सिंह का जो प्यार था वह भी देखने को मिला। मुझे वह डायलॉग आज भी सुनाई दिया कि हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है और जिंदाबाद रहेगा। मोहित ने बताया कि गदर मूवी में देशभक्ति की भावना भी देखने को मिली। किसी मूवी में देशभक्ति की ऐसी भावना बहुत दिनों के बाद देखने को मिली है।

गदर 2 मूवी देखने के बाद सिनेमा घर से बाहर निकली खुशबू ने कहा कि बहुत दिनों के बाद ऐसी मूवी देखें मजा आ गया। प्यार और इमोशन का भरपूर मिश्रण इसमें है मुझे गदर 2 बहुत पसंद आई। खुशबू ने कहा कि सनी देओल ने शानदार एक्टिंग की है। मूवी काफी अच्छी है लोगों को देखनी चाहिए मैं इस मूवी को 10 में से 10 स्टार दूंगी।।