DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पक्ष और विपक्ष से की अपील, एकजुटता से निकाले मणिपुर का हल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (11 अगस्त 2023): संसद के मानसून सत्र का आज आखिरी दिन है। वहीं मणिपुर मुद्दे को लेकर संसद में शुरू दिन से हंगामा हो रहा है, जो आज भी जारी है। इसी बीच दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने मणिपुर मुद्दे को लेकर शुक्रवार को ट्वीट किया है।

स्वाति मालीवाल ने कहा कि संसद सत्र का आज आख़िरी दिन है। 17 दिन की बैठक में संसद में 17 मिनट मणिपुर की समस्या कैसे हल करनी है इसपर चर्चा नहीं हुई। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मणिपुर के हालात अपनी आँखों से देखकर आई हूँ। यह समय राजनीति करने का नहीं है कि “तुमने ये किया था, मैंने ये किया” जनता यह सब नहीं चाहती है। साथ ही उन्होंने अपील करते हुए कहा कि पक्ष-विपक्ष एक साथ देश के लिए एकजुटता से मणिपुर का हल निकाले।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “संसद सत्र का आज आख़िरी दिन है। 17 दिन की बैठक में संसद में 17 मिनट मणिपुर की समस्या कैसे हल करनी है इसपर चर्चा नहीं हुई। मैं मणिपुर के हालात अपनी आँखों से देखके आई हूँ। ये वक़्त राजनीति का नहीं। “तुमने ये किया था, मैंने ये किया” – जनता ये सब नहीं सुनना चाहती। पक्ष-विपक्ष एक साथ देश के लिए एकजुटता से मणिपुर का हल निकाले।”