विनीत चौधरी शो ने सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एवं चार नायकों को अर्पित की सुमधुर गीतों की मालाएं

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (07 अगस्त 2023): “सोचा ही नहीं जिंदगी में कभी ऐसे भी फसाने होंगे रोना भी जरूरी होगा और आंसू भी छुपाने होंगे..”

सदी के महान गायक, स्वर सम्राट, श्रद्धेय किशोर कुमार साहब का जन्मदिवस प्रत्येक वर्ष को 4 अगस्त को मनाया जाता है। इसी क्रम में इस वर्ष भी 5 अगस्त, शनिवार को उनको नमन करने के लिए, ” Salute to The Legend’s” शो इंडिया इस्लामिक सेंटर में “A Vineet Choudhary Show ” के तहत प्रस्तुत किया गया।ज्ञात हो कि 2023 देव आनंद का जन्म शताब्दी वर्ष भी है।

आपको बता दें कि ये सुहानी शाम सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एवं पांच सितारे बहुमुखी गायक किशोर कुमार , स्वर कोकिला लता मंगेशकर , पंचम दा से मशहूर आरडी बर्मन , सदाबहार अभिनेता देव आनंद के नाम रही ।

2 अगस्त का बच्चन साहब के जीवन में विशेष महत्व है, क्योंकि आज से ठीक 41 साल पहले बच्चन साहब कुली फिल्म के दौरान हुए एक गंभीर एक्सीडेंट से ठीक होकर हमारे बीच लौटे थे। साहब की धड़कन भी रुक गई थी और डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया था पर फैंस का प्यार और दुनिया भर से आ रही दुआओ का ही ये असर था कि सिनेमा इतिहास का सबसे बड़ा सितारा मौत को हराकर फिर से हमारे सामने आया। एक प्रकार से ये उनका पुनर्जन्म है। इसी खास मौके पर इस शो का आयोजन भी 5 अगस्त को प्रस्तुत हुआ।

इस कार्यक्रम में कलाकार विनीत चौधरी , अनिंदिता, डॉक्टर एस पी मिश्रा, ज्योत्सना शर्मा, गुलशन प्रजापति, अरविंद शर्मा , संजीव कुमार , सुरेंद्र जैन , सुभाष कश्यप , मोहित गोस्वामी और नीरज गोस्वामी आदि बड़े गायक एवं गायिकाओं ने अपने नग़मों की सुरीली आवाज़ में प्रस्तुति देकर , संगीत प्रेमियों का मन मोह लिया। कलाकारों ने महफिल में कई उम्दा गाने गाए जैसे; खोया खोया चांद , क्या से क्या हो गया बेवफा तेरे प्यार में , केशरिया बालमा , एक मैं और एक तु ” मेरा दिल ये पुकारे आजा , साथ ही वीनत चौधरी ने ” मैं हूं डॉन ” गाने पर शानदार एंट्री के साथ सभी को चौका दिया ।

5 अगस्त को विनीत चौधरी – जाने माने एक्टर , गायक एवं बच्चन साहब के टॉप टेन फैन में से एक का जन्मदिन भी था| आप के मित्रों एवं संगीत प्रेमियों ने विनीत चौधरी को पुष्पगुच्छ एवं भेंट वस्तुएँ दे कर जन्मदिन की बधाई दी । इस शुभ अवसर पर केक काटकर आपका जन्मदिन का जश्न भी मनाया। इंटरनेशनल स्टैंड अप कॉमेडियन, लाफ्टर चैलेंज फेम विनोद बजाज ने इस कार्यक्रम का अपने अनोखे अन्दाज़ में संचालन किया।

इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि श्रीमती कृष्णा देवी पूर्व डायरेक्टर , मिनिस्ट्री ऑफ सोशल जस्टिस, भारत सरकार एवं विशिष्ट अतिथि के बतौर विशिष्ट अतिथि रमन गुप्ता , CEO, BONJOUR रहे ।

नवरतन फाउण्डेशंस के अध्यक्ष अशोक श्रीवास्तव , मोहम्मद रफ़ी फाउंडेशन के अध्यक्ष हेमन्त शर्मा और महासाहिव जोरावर चुगानी , टेन न्यूज के फाउंडर गजानन माली , सुभाष चोपड़ा , आदि विशेष रूप से मौजूद रहे ।