दिल्ली में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद, कपल की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से पार्किंग को लेकर झगड़े का एक वीडियो सामने आया है, जो दिल दहलाने वाला है। यह घटना दक्षिणी दिल्ली की अमर कॉलोनी की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग सरदार लाठी के साथ और कुछ लोग एक कपल को बेरहमी से पीट रहे हैं। वहीं ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। एक परिवार के लोगों ने महिला और उसके पति पर हमला किया है। वहीं आरोपी की पहचान दलजीत सिंह के रूप में हुई है। दलजीत सिंह पर अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ कपल पर मारपीट करने का आरोप है।

दिल्ली पुलिस के डिप्टी कमिश्नर राजेश देव ने बताया कि झगड़े के दौरान दलजीत सिंह और उनके परिवार के बाकी लोगों ने कपल पर शारीरिक हमला किया है। कपल की पहचान दुष्यंत गोयल और मोना गोयल के तौर पर हुई है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि दलजीत सिंह के परिवार के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। दलजीत सिंह और उनके बेटे को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि इस घटना में शामिल तीन महिलाओं की अग्रिम जमानत याचिका दो बार खारिज हो चुकी है, जिसके बाद दोनों महिलाओं को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने बताया कि एक महिला को उच्च न्यायालय से अंतरिम सुरक्षा मिली है।