दिल्ली के पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन की रीढ़ की हड्डी का हुआ ऑपरेशन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जुलाई 2023): दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का शुक्रवार को दिल्ली के इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल में रीढ़ की हड्डी का ऑपरेशन हुआ। बता दें कि तिहाड़ जेल में बंद रहने के दौरान गिरने की वजह से सत्येंद्र जैन के कमर में चोट लग गई थी और उनको सर्जरी की सलाह दी गई थी।

सत्येंद्र जैन का ऑपरेशन होने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “ईश्वर से कामना करता हूँ कि सत्येंद्र जैन जी जल्द स्वस्थ होकर घर लौटें। दिल्ली सरकार में मंत्री रहते हुए उन्होंने लाखों-करोड़ों लोगों की अच्छी सेहत के लिए काम किया था। भगवान का आशीर्वाद एवं उन लाखों-करोड़ों लोगों की दुआएँ उनके साथ हैं। वो स्वस्थ होकर फिर से जनता की सेवा में लौटेंगे।”

तो वहीं आज रविवार को दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज ने ट्वीट कर बताया कि शुक्रवार को सत्येंद्र जैन से मुलाकात की और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “बड़े भाई सत्येन्द्र जैन जी से परसों अस्पताल में मुलाक़ात हुई। काफ़ी दिनों से पीठ में तकलीफ़ थी। सर्जरी हो गई हैं । ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करें।”

आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट ने ऑपरेशन के लिए दिल्ली के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री को अंतरिम जमानत दी थी। फिलहाल वह अंतरिम जमानत पर हैं।