MCD स्कूलों की दिल्ली सरकार के स्कूलों की तरह दुनियाभर में पहचान होगी: शिक्षा मंत्री आतिशी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (23 जुलाई 2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सभी एमसीडी स्कूलों में शनिवार को मेगा पीटीएम का आयोजन किया गया। दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने कालकाजी, इंदिरा विहार और ओखला स्थित एमसीडी स्कूलों का दौरा कर मेगा पीटीएम में शामिल हुई। उसके साथ दिल्ली नगर निगम की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय भी शामिल हुई। इस दौरान शिक्षा मंत्री आतिशी ने बच्चों और अभिभावकों से बातचीत की।इस संबंध में शिक्षा मंत्री आतिशी ने शनिवार को ट्वीट की है।

शिक्षा मंत्री आतिशी ने ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर कहा कि “दिल्ली के हर पैरेंट को बच्चे की शिक्षा में भागीदार बनाने के लिए, दिल्ली के सभी MCD स्कूलों में #MegaPTM का आयोजन हुआ है। आज कालकाजी स्थित MCD स्कूल के PTM में पैरेंट्स और बच्चों से मुलाकात कर बहुत खुशी हुई। सभी पैरेंट्स को विश्वास है कि अब MCD के स्कूल भी वर्ल्ड-क्लास बनेंगे।”

उन्होंने अन्य ट्वीट में कहा कि “इसके साथ साथ, इंदिरा विहार, ओखला के एक MCD स्कूल का भी दौरा कर मेगा पीटीएम में भाग लिया। टीचर्स-पैरेंट्स के सुझाव के साथ, उनकी ज़रूरतों को समझकर हम MCD स्कूलों की तस्वीर बदलेंगे। वो दिन दूर नहीं, जब MCD स्कूलों की दिल्ली सरकार के स्कूलों की तरह दुनियाभर में पहचान होगी!

उन्होंने आखिर ट्वीट में कहा कि “MCD स्कूलों के बच्चों और उनके पेरेंट्स में अब एक अलग ही आत्मविश्वास है। दिल्ली सरकार के स्कूलों के बदलाव को देख, सभी के लिए MCD स्कूलों में भी बेहतरी की एकमात्र उम्मीद सिर्फ़ अरविंद केजरीवाल जी है। हम इनकी हर उम्मीद पर खरे उतरेंगे। अब MCD के स्कूल भी शानदार बनेंगे।”