“परीक्षा पे चर्चा” में शामिल होने पहुंची दिल्ली की छात्रा सिद्धि, इन विषयों पर पीएम से पूछेगी सवाल

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (27/01/2023): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छात्रों से “परीक्षा पे चर्चा” के माध्यम से संवाद करने वाले हैं। दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छात्रों से “परीक्षा पे चर्चा” करेंगे ऐसे में छात्रों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

पीएम से परीक्षा पर चर्चा में शामिल होने के लिए सुबह से ही छात्र तालकटोरा स्टेडियम में जुटने लगे हैं। अलग-अलग छात्रों के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अलग-अलग सवाल है जो एग्जाम से पहले छात्र पीएम मोदी से पूछना चाहते हैं।

पीएम मोदी की पाठशाला परीक्षा पर चर्चा में शामिल होने पहुंचे सिद्धि ने बताया कि वह इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए बहुत उत्साहित हैं वह एक नजरों से प्रधानमंत्री को देखना चाहती हैं।

 

सिद्धि ने बताया कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तरफ से चलाया जा रहा है यह बहुत सार्थक होगा छात्रों के लिए। सिद्धि ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मैं टाइम मैनेजमेंट को लेकर सवाल पूछने वाली हूं।

सिद्धि ने बताया कि परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम का मुझे बेसब्री से इंतजार था और आज जो कुछ भी हम यहां से सीखेंगे वह अपने विद्यालय में जाकर अपने दोस्तों से शेयर करेंगे।

जिन्हें हम लोगों का एग्जाम है ऐसे में परीक्षा पर कार्यक्रम के जरिए जब पीएम मोदी से संवाद होगा तो हम सब का टेंशन थोड़ा कम होगा।।