Bhim Army Protest: दिल्ली के जंतर मंतर पर भीम आर्मी का जोरदार प्रदर्शन, Z प्लस सुरक्षा की मांग

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 जुलाई 2023): मणिपुर में कूकी समुदाय की महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने को लेकर सड़क से सदन तक घमासान मचा हुआ है। इसी बीच भीम आर्मी की ओर से दिल्ली के जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन किया जा रहा है। भीम आर्मी के इस प्रदर्शन में देशभर के लोग शामिल हो रहे हैं।

क्या है प्रदर्शन का उद्देश्य

भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं का जोरदार प्रदर्शन जारी है। इस प्रदर्शन का मकसद दलित-वंचितो की आवाज बुलंद करने वाले चंद्रशेखर आजाद पर 28 जून को हुए हमला का विरोध करना है। साथ ही गरीब-दलित, आदिवासियों और पिछड़ों में एकता की डोर मजबूत करते हुए उन्हें जागरूक करना है।

चंद्रशेखर आजाद के साथ जयंत चौधरी भी होंगे शामिल

बता दें कि आज भीम आर्मी का स्थापना दिवस भी है। इस अवसर पर दिल्ली के जंतर मंतर पर आयोजित इस प्रदर्शन में देशभर के नेता भाग ले रहे हैं। खास बात यह है कि आज इस प्रदर्शन में भीम आर्मी के चंद्रशेखर आजाद के साथ राष्ट्रीय लोक दल के नेता जयंत चौधरी भी शामिल होंगे।

आगे की रणनीति का भी कर सकते हैं खुलासा

बता दें कि चंद्रशेखर आजाद पर बीते 28 जून को हुए हमले के बाद उनके कार्यकर्ताओ में व्यापक रोष है। लोग इसे दलित वंचित के आवाजों को दबाने का कुत्सित प्रयास मानते हैं और इसीलिए आज भीम आर्मी के स्थापना दिवस पर देशभर के कार्यकर्ताओं द्वारा दिल्ली के जंतर मंतर पर जोरदार प्रदर्शन जारी है, साथ ही आज चंद्रशेखर आजाद अपने आगामी रणनीति का खुलासा भी करेंगे।

CBI जांच और Z प्लस सुरक्षा की मांग

आपको बता दें कि बीते महीने 28 जून को यूपी के देवबंद में चंद्रशेखर आजाद पर हुए जानलेवा हमलों को लेकर उनके समर्थकों का कहना है कि इस मामले का मुख्य साजिशकर्ता कोई और है। मुख्य साजिशकर्ता के गिरफ्तारी की मांग और चंद्रशेखर आजाद को Z प्लस सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की जा रही है।।