विपक्ष चर्चाओं से बचने और संसदीय कार्यवाही को बाधित करने के लिए बहाने बनाता है : केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (21 जुलाई 2023): संसद के मानसून सत्र का आज दूसरा दिन है। आज भी मणिपुर वायरल वीडियो मामले को लेकर लोकसभा और राज्यसभा में जमकर हंगामा हुआ। इसके चलते लोकसभा की कार्यवाही सोमवार तक के लिए स्थगित कर दी गई है। वहीं अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्षी पार्टियों पर हमला किया है।

उन्होंने कहा कि “विपक्ष चर्चाओं से बचने और संसदीय कार्यवाही को बाधित करने के लिए कुछ न कुछ बहाने बनाता है। कुछ लोग अब संसद भवन का हिस्सा नहीं हैं, इसलिए वे नहीं चाहते कि संसद आगे चले। विपक्ष संसदीय चर्चाओं से क्यों भाग रहा है ? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि उनके राजनेता अब संसद की सेवा नहीं कर रहे हैं? या वे अपनी सरकार की खामियों पर चर्चा से बचने की कोशिश कर रहे हैं?”

आपको बता दें मणिपुर में दो महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने और उनका यौन उत्पीड़न करने का भयावह वीडियो सामने आया है। ये वायरल वीडियो 4 मई की है, जो बुधवार को वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि मणिपुर में पुरुषों की एक भीड़ दो महिलाओं को निर्वस्त्र करके सड़क पर दौड़ाते नजर आ रहे हैं। वहीं इस वीडियो के आने के बाद से विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमलावर है।