युवा कांग्रेस द्वारा “बेहतर भारत की बुनियाद” युवा अधिवेशन का आयोजन, प्रेस वार्ता कर दी जानकारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (17/06/2023): भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने “बेहतर भारत की बुनियाद” युवा अधिवेशन कार्यक्रम के संबंध में पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। बेहतर भारत की बुनियाद युवा अधिवेशन कार्यक्रम भारतीय युवा कांग्रेस का सबसे बड़ा संगठनात्मक युवा सम्मेलन कार्यक्रम होने जा रहा है।

श्रीनिवास बी वी ने कार्यक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि ‘बेहतर भारत की बुनियाद’ युवा सम्मेलन आजाद हिंदुस्तान का सबसे बड़ा युवा सम्मेलन साबित होगा, जो की जुलाई में बैंगलोर में आयोजित किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह कार्यक्रम बेंगलुरू में 10 से 12 जुलाई के बीच होगा, जिसमे देश भर से 3000 से ज्यादा युवा कांग्रेस के पदाधिकारी हिस्सा लेंगे।

श्रीनिवास बी वी ने कहा कि आज देश में हर वर्ग परेशान है, आजादी के बाद कभी ऐसा समय नहीं आया होगा जब देश की अधिकतर जनता सरकार की नीतियों के चलते सड़क पर आ बैठी हो। देश की जनता से मोदी सरकार द्वारा किए गए वायदों की लिस्ट लंबी है, पर नतीजा यह है कि जनता त्रस्त है और प्रचार मंत्री और उनकी पार्टी के सभी नेता मस्त है। इसलिए भारतीय युवा कांग्रेस 2024 के लिए एक देशव्यापी मुहिम “बेहतर भारत की बुनियाद” युवा अधिवेशन की शुरुवात करने जा रही है।।