पंजाब में पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाने पर दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने केजरीवाल पर बोला हमला

Virendra Sachdeva BJP

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (11/06/2023): पंजाब में पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाने पर भारतीय जनता पार्टी के नेता दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रहे हैं। इसी कड़ी में दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने ट्विटर पर अरविंद केजरीवाल का महारैली का वीडियो शेयर करते हुए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने महंगाई को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला किया है।

दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि “AAP की पंजाब सरकार ने पेट्रोल और डीजल पर वैट बढ़ाकर जनता की कमर तोड़ने का काम किया है। केजरीवाल, ढोंग करना बंद करो जनता तुम्हारी असलियत से परिचित हो चुकी है। क्या पूरे देश में जो राजनीतिक भ्रमण कर रहे हो और उसका पैसा जनता से वसूल रहे हो?”

तो वहीं इससे पहले बीजेपी नेता शहजाद पूनावाला ने कहा कि “पेट्रोल और डीजल पर वैट इसलिए बढ़ाया गया है क्योंकि पंजाब में अरविंद केजरीवाल के मॉडल से राज्य की आर्थिक स्थिति बिगड़ गई है और राज्य दिवालियापन की ओर बढ़ रहा है।”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महंगाई को लेकर महारैली में कहा था कि “मोदी सरकार ने देश का बेड़ागर्क कर दिया है। चारों तरफ इतनी महंगाई कर दी कि पेट्रोल 100 रुपए, डीजल 90 रुपए और एलपीजी का सिलेंडर ₹1000 रुपए के ऊपर हो गया।”

बता दें कि पंजाब सरकार ने आज रविवार को पेट्रोल और डीजल की कीमतों पर वैट बढ़ा दिया है। राज्य में पेट्रोल की कीमत 98.65 रुपए प्रति लीटर और डीजल की कीमत 88.95 रुपए प्रति लीटर कर दिया है।।