Odisha Train Accident: ट्रेन हादसे के मृतकों के बच्चों को लेकर गौतम अडानी और वीरेंद्र सहवाग ने किया बड़ा ऐलान

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली (05/06/2023): “लाखों लोगों की दुआएं उसके साथ रहती है जो मानवता के नाते अपना फर्ज निभाता है, इंसान तो फिर भी मिलते है इस धरती पर लेकिन कमी है तो सिर्फ इंसानियत की ।”

ओडिशा रेल दुर्घटना में 250 से अधिक लोगों की जान गई और सैकड़ों लोग घायल हैं। सरकार भी अपनी ओर से सारे प्रयास कर रही है । इसी बीच आज पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने एक सराहनीय कदम उठाया है। उन्होंने ट्वीट कर यह ऐलान किया है वो इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों के बच्चों की निशुल्क शिक्षा मुहैया कराएंगे।

वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट करते हुए कहा कि “यह छवि हमें लंबे समय तक परेशान करेगी। दुख की इस घड़ी में मैं कम से कम इतना तो कर ही सकता हूं कि इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वालों के बच्चों की पढ़ाई का ध्यान रखूं। मैं ऐसे बच्चों को सहवाग इंटरनेशनल स्कूल के बोर्डिंग फैसिलिटी में मुफ्त शिक्षा देता हूं ।”

वहीं दूसरी तरफ अडानी ग्रुप के मालिक और दिग्गज कारोबारी गौतम अडानी ने भी मदद का ऐलान किया है। गौतम अडानी ने ट्वीट के माध्यम से जानकारी दी की “ओडिशा की रेल दुर्घटना से हम सभी बेहद व्यथित हैं। हमने फैसला लिया है कि जिन मासूमों ने इस हादसे में अपने अभिभावकों को खोया है उनकी स्कूली शिक्षा की जिम्मेदारी अडाणी ग्रुप उठाएगा।”