पडपडगंज के कुछ इलाकों में पानी की आ रही थी दिक्कत, जल मंत्री सौरभ भारद्वाज ने किया मुआयना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/06/2023): पटपड़गंज विधानसभा के कुछ इलाकों में हो रही पानी की समस्या को लेकर जल मंत्री सौरभ भारद्वाज ने आज शुक्रवार को दिल्ली जल बोर्ड के अधिकारियों के साथ पडपंडगंज का मुआयना किया। इस दौरान जल मंत्री सौरभ भारद्वाज ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि पुराने लेवल पर पानी मेंटेन किया जाए ताकि सुचारू रूप से सबको पानी मिल सकें।

इस मामले में जल मंत्री सौरभ भारद्वाज ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि “पटपड़गंज में कुछ जगहों पर पानी की दिक्कत है। खास तौर पर पटपड़गंज गांव, पांडव नगर और कुछ अपार्टमेंट्स में। हमने अधिकारियों को बोला हैं कि जो पुराने वाले लेबल है उसे ही मेंटेन करना है। सीनियर ऑफिसर की ड्यूटी लगाई है जो यह सुनिश्चित करेगा कि जितने भी यूजीआर हैं, वहां पर पुराने वाले लेवल पर पानी मेंटेन हो ताकि सुचारू रूप से पानी सबको मिल सकें।”

उन्होंने आगे कहा कि “यहां के मेंबर ऑफ़ वाटर, मेंबर ऑफ़ ड्रेनेज, चीफ इंजीनियर और एडिशनल चीफ इंजीनियर मौजूद थे। इसके अलावा अलग-अलग जगहों के स्थानीय लोग भी यहां आए थे और उनसे काफी लंबा चर्चा हुआ और पूरा प्लान बनाया है। दो प्लान है। एक शॉर्ट टर्म और दूसरा दूसरा लॉन्ग टर्म प्लान है। शॉर्ट टर्म प्लान से ये समस्या दो-तीन दिन में सॉल्व होगा और दूसरा लॉन्ग टर्म प्लान है जिससे कि जैसे ही गर्मियां ठीक होती है तो इसे राइजिंग रेन पर डालेंगे।”