राकेश टिकैत ने दिया चेतावनी, 9 जून तक नहीं हुई बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी तो जंतर मंतर पर देंगे धरना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (02/06/2023): पहलवानों का भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन जारी है। इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने सरकार को चेतावनी देते हुए ऐलान किया है कि 9 जून तक बृजभूषण शरण सिंह गिरफ्तारी हो नहीं तो वह 9 जून को पहलवानों के साथ दिल्ली के जंतर मंतर जाएंगे और पूरे देश में पंचायत करेंगे। साथ ही उन्होंने मांग किया है कि पहलवानों पर लगे मुकदमे वापस हों।

हरियाणा के कुरुक्षेत्र में हुई खाप पंचायत के बाद किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि “हमने निर्णय लिया है कि सरकार को पहलवानों की शिकायतों का समाधान करना चाहिए और उन्हें (बृजभूषण शरण सिंह) गिरफ्तार किया जाना चाहिए अन्यथा हम 9 जून को पहलवानों के साथ दिल्ली के जंतर मंतर जाएंगे और पूरे देश में पंचायत करेंगे।”

उन्होंने आगे कहा कि “अगर हमें 9 जून को जंतर-मंतर पर बैठने की अनुमति नहीं दी गई तो आंदोलन की घोषणा की जाएगी। केंद्र सरकार के पास 9 जून तक का समय है। हम बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी से कम पर कोई समझौता नहीं करेंगे। अगर ऐसा नहीं होता है तो हम 9 जून को जंतर-मंतर जाएंगे और देशभर में पंचायत करेंगे।पहलवानों पर लगे मुकदमे वापस हों और बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी हो।”

आपको बता दें कि पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भारतीय जनता पार्टी के सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पहलवानों ने मांग किया है कि बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ्तार किया जाए।