पहलवानों के धरना में आया नया मोड़, WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह नार्को टेस्ट कराने को तैयार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/05/2023): भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ पहलवानों का धरना प्रदर्शन जारी है। नार्को टेस्ट को लेकर WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह और प्रदर्शन कर रहे पहलवानों के बीच जंग छिड़ गई है। वहीं इसे लेकर अब WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है।

उन्होंने कहा कि “मैं नार्को टेस्ट के लिए तैयार हूं। उनका(आरोप लगा रहे खिलाड़ी) भी नार्को टेस्ट होना चाहिए। पहले वे नार्को टेस्ट कराएं, मैं लाइव टेस्ट के लिए भी तैयार हूं। पुलिस मुझसे 5-6 घंटे पहले भी पूछताछ कर चुकी है। आगे भी अगर पुलिस को पूछताछ करनी होगी तो उसके लिए मैं चला जाऊंगा।”

दरअसल भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को पहलवानों को चुनौती दिया था कि अगर पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पूनिया नार्को टेस्ट के लिए तैयार है तो वो भी नार्को टेस्ट के लिए तैयार है। तो वहीं प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने WFI प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के चुनौती को सोमवार को स्वीकार करते हुए कहा कि हम नार्को टेस्ट के लिए तैयार है लेकिन वो टेस्ट लाइव कराया जाए।

बता दें कि बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट, साक्षी मलिक समेत शीर्ष भारतीय पहलवान 23 अप्रैल से जंतर मंतर पर धरना दे रहे हैं। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने भारतीय कुश्ती महासंघ (WFI) के अध्यक्ष और भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने उन्हें गिरफ्तार करने और पद से बर्खास्त करने की मांग की है।