क्रिकेटर शुभमन गिल को बहन को गाली देने वालों की अब खैर नहीं! DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल करेगी कार्रवाई

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (22/05/2023): क्रिकेटर शुभमन गिल की बहन शाहनील गिल को गाली देने वालों के खिलाफ दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल कार्रवाई करेंगी। स्वाति मालीवाल ने आज सोमवार को ट्विटर पर शुभमन गिल की बहन को ट्रोल करने वाले कुछ यूजर्स के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए ये बात कहीं है। साथ ही उन्होंने कहा कि यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा कि एक क्रिकेटर की बहन को ऐसी गाली दी जाएं।

दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग 2023 (IPL) में कल यानी रविवार को गुजरात टाइटंस (GT) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) के बीच मुकाबला हुआ। गुजरात टाइटंस के बल्लेबाज शुभमन गिल ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में एक और शानदार शतक जड़ा और अपनी टीम की जीत में मुख्य भूमिका निभाई। वहीं गुजरात की इस जीत के साथ RCB प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई। उसके बाद गुस्साएं RCB के फैंस ने शुभमन गिल की बहन को निशाना बनाया और सोशल मीडिया पर उसे गाली देना शुरू कर दिया।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “ट्रोलर्स को #ShubhmanGill की बहन को गाली देते देखना बेहद शर्मनाक है क्योंकि जिस टीम को वे फॉलो करते हैं वह एक मैच हार गई। पहले हमने विराट कोहली की बेटी को गाली देने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की थी। डीसीडब्ल्यू उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेगी जिन्होंने गिल की बहन को भी अपशब्द कहे हैं। यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा!”