दिल्ली: करोल बाग में लोगों ने पीट-पीटकर आवारा कुत्तों को मार डाला, स्वाति मालीवाल ने की सख्त कार्रवाई की मांग

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (24/04/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के करोल बाग इलाके में कुछ लोगों ने एक आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीट-पीट कर मार डाला। वहीं इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने वीडियो को शेयर करते हुए इस घटना की निंदा की है और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली के क़रोल बाग इलाक़े में एक बेज़ुबान को इस बेरहमी से डंडों से पीट पीटकर मार डाला गया। ये विडियो देखा तो दिल टूट गया। आप बताइये इंसान कौन है और जानवर कौन? दिल्ली पुलिस इन दरिंदों पर सख़्त कार्यवाही होनी चाहिए।”

तो वहीं आप नेता शिखर दीक्षित ने वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है, “एक मासूम कुत्ते और उसके बच्चों की क्या ख़ता जो इन इंसानों ने उनकी पीट पीट कर हत्या कर दी, इन पर दिल्ली पुलिस को हत्या का मुक़दमा दर्ज करना चाहिए। इन बेज़ुबानों और निर्दोषों को क्या पता आज अधिकांश आदमियों की इंसानियत मर चुकी है और ये सब जानवर ही नहीं शैतान भी है ,माफ़ करना मेरे बेज़ुबान दोस्तों तुम्हारी आत्मा को शान्ति मिले और ईश्वर इन लोगों को दण्ड दें।”

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों के एक समूह द्वारा एक आवारा कुत्ते को बेरहमी से पीटा जा रहा है।।