सुप्रीम कोर्ट लायर्स फ्रेटरनिटी द्वारा भव्य आयोजन, पूज्य अखिलानंद जी महाराज के मुखारविंद से आशीर्वचन

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (12 अप्रैल 2023): सुप्रीम कोर्ट लायर्स फ्रेटरनिटी द्वारा दिल्ली के द इंडियन सोसाइटी ऑफ इंटरनेशनल लॉ (आईएसआईएल) में उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ताओं ने भव्य धार्मिक एवं आध्यात्मिक कथा महोत्सव का आयोजन किया। उक्त भव्य धार्मिक कार्यक्रम में श्री अखिलानंद महाराज ने अपने मुखारविंद से वैदिक विधि से ऐश्वर्य एवं आरोग्य की प्राप्ति को लेकर आशीर्वचन कहे।

भारतीय परंपरा एवं सनातन संस्कृति में गौ, गंगा आदि वैदिक काल से ही पवित्र एवं प्रांजल मानी जाती रही है। ग्रामीण क्षेत्रों में गाय सांस्कृतिक, आध्यात्मिक, धार्मिक एवं आर्थिक चक्र का भी प्रधान चालक है। लोग अपने सभी पूजा, अनुष्ठानों, एवं यज्ञ महोत्सव में गाय की पूजा और गाय के गोबड़ से उस भूमि को पवित्र करते हैं। वहीं आयुर्वेद गौ मूत्र के सेवन से कई प्रकार के रोग एवं पीड़ा के नहीं होने का दावा भी करता रहा है।।

श्री अखिलानंद जी महाराज ने अपने कथा के दौरान, गाय की महत्ता और पवित्रता को व्याख्यायित किया और साथ ही मौजूद भक्तों को वैदिक विधि से कैसे ऐश्वर्य एवं आरोग्य की प्राप्ति हो उसका भी मार्ग प्रशस्त किया। उक्त कार्यक्रम का आयोजन उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता ओंकार सिंह सहित कई अन्य अधिवक्ताओं ने किया।

कार्यक्रम में उच्चतम न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता राकेश खन्ना, वरिष्ठ अधिवक्ता दिनेश गोस्वामी, वरिष्ठ अधिवक्ता ए.के.सिंह, वरिष्ठ अधिवक्ता ए.सी.प्रधान, वरिष्ठ अधिवक्ता आदिश अग्रवाल सहित कई अन्य गणमान्य लोग एवं अधिवक्ता मौजूद रहें।।