मनीष सिसोदिया की रिहाई की मांग तेज, बीजेपी दफ्तर के बाहर जोरदार प्रदर्शन

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/04/2023): दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार हुए दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की रिहाई की मांग करते हुए आम आदमी पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया है। इस दौरान आप प्रवक्ता आदिल अहमद खान ने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया है।

प्रवक्ता आदिल अहमद खान ने कहा है कि “मनीष सिसोदिया जी को शिक्षा क्रांति का जनक माना जाता है, जिन्होंने दिल्ली के 18 लाख बच्चों का भविष्य संवारा हैं, जिन्होंने दिल्ली के सरकारी स्कूलों की शिक्षा और दशा सुधारा है और जिनके शिक्षा मॉडल की चर्चा देश में ही नहीं बल्कि पूरे दुनिया में हो रही है।”

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि “आज भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनको फर्जी मुकदमे में जेल में डाला है। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से जानना चाहते हैं कि मनीष सिसोदिया को आखिर जेल में क्यों रखा है? मनीष सिसोदिया के घर पर 18-18 घंटे छापे मारे गए। लेकिन कुछ नहीं मिला।”

उन्होंने कहा कि “आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सब लोग जानना चाहते हैं कि आखिर मनीष सिसोदिया जी के घर से क्या मिला और किस जुर्म में मनीष सिसोदिया को जेल में रखा हुआ है।”