दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष पहुंची कॉलोनी के झुग्गियों में, अधिकारियों की लगा दी क्लास

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (05/04/2023): दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने आज यानी बुधवार को संजय कॉलोनी झुग्गी के दिल्ली नगर निगम शौचालय का औचक निरीक्षण की। इस बात की जानकारी स्वाति मालीवाल ने ट्विटर पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करके दी है।

उन्होंने ट्विटर पर वीडियो और तस्वीरें को शेयर करते हुए कहा कि “कुछ अफ़सर गरीब जनता को कीड़े मकोड़े समझते हैं। संजय कॉलोनी झुग्गी के MCD शौचालय का औचक निरीक्षण किया। हद्द गंदा था। आप भी हालत देखें।” उन्होंने आगे कहा कि “खड़े होके सफ़ाई कराई और आधिकारी तलब किए। दिल्ली में जहां से कंप्लेंट मिलेगी वहाँ जाऊँगी और मदद करूँगी। सब को स्वच्छता से जीने का अधिकार है।”

वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्वाति मालीवाल सवाल करते हुए पूछ रही हैं कि कितने सालों से सफाई नहीं हुई? उन्होंने वहां के जेईई को कॉल किया और उससे सवाल करते हुए कहा कि आपने संजय कॉलोनी की शौचालय की हालत देखी है? साथ ही उन्होंने कॉल पर जेईई को डांट लगाई है। यहां के शौचालय की इतनी बुरी हालत कर रखी है। हालत देखी है। गरीब लोग हैं तो तुम लोग फायदा उठा रहे हैं। साथ ही वह खड़े होकर शौचालय की सफाई करवाते हुए नजर आ रही है।।