NSUI द्वारा राजधानी में निकाली गई प्रधानमंत्री मोदी की अंतिम यात्रा, जानें पूरा मामला

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (13/03/2023): कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मानहानि केस में 2 साल की सजा हुई और इसके बाद उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई। इसके बाद से कांग्रेस पार्टी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के अलग-अलग इकाईयों द्वारा देशभर में मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है।

कांग्रेस पार्टी की स्टूडेंट इकाई एनएसयूआई ने आज दिल्ली के रायसिना रोड पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अर्थी निकाली। लेकिन भारी सुरक्षा व्यवस्था के कारण सड़क पर एनएसयूआई के कार्यकर्ता नहीं पहुंचे एनएसयूआई के तरफ से प्रदर्शन में कहा गया कि केंद्र की मोदी सरकार देश में तानाशाही कर रही है।

एनएसयूआई के अध्यक्ष नीरज ने टेन न्यूज से बातचीत करते हुए कहा कि देश में लोकतंत्र खत्म हो चुका है केंद्र की मोदी सरकार तानाशाही कर रही है आज विपक्ष को बोलने की आजादी नहीं है। राहुल गांधी ने जब अडानी पर सवाल पूछा तो उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई।

सड़क से लेकर संसद तक लड़ाई जारी रखेंगे राहुल गांधी डरने वाले नहीं है केंद्र की मोदी सरकार को इस मुद्दे पर जवाब देना होगा। एनएसयूआई ने पूछा कि अडानी मामले में प्रधानमंत्री आखिर जेपीसी के गठन से क्यों डर रहे हैं?