दिल्ली पोस्टर विवाद: बीजेपी ने केजरीवाल के खिलाफ निकाला पोस्टर, ‘अरविंद केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/03/2023): राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच पोस्टर वार शुरू हो गया है जो थमने का नाम नहीं ले रहा है। राजधानी दिल्ली में कल यानी बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ सड़कों और दीवारों पर पोस्टर चिपकाए गए थे जिस पर लिखा था- “मोदी हटाओ देश बचाओ।” वहीं अब भारतीय जनता पार्टी ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ पोस्टर निकाला है जिसका स्लोगन है-“अरविंद केजरीवाल को हटाओ दिल्ली बचाओ।” दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने ट्विटर पर अपना वीडियो और पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता हरीश खुराना ने वीडियो और पोस्टर शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा है, “आम आदमी पार्टी वालों हमने खुले में, नाम देकर पोस्टर निकाला है, तुम्हारी तरह नहीं जो चोरी छिपे बिना नाम के पोस्टर निकाले। हम तुम्हारी तरह डरते नहीं। अरविंद केजरीवाल को दिल्ली से अब हटना ही चाहिए।अगर दिल्ली को बचाना है। यह आए थे भ्रष्टाचार मिटाने, ख़ुद के 2 मंत्री जेल में है।”

हरीश खुराना ने वीडियो में कहा है “आज दिल्ली की सड़कों पर भारतीय जनता पार्टी के कुछ कार्यकर्ताओं ने पोस्टर निकाला है जिसका स्लोगन है- ‘अरविंद केजरीवाल हटाओ दिल्ली बचाओ’। कल मोदी के बारे में पोस्टर निकालने पर जिस तरह हल्ला मचा था। आज जब भारतीय जनता पार्टी ने पोस्टर निकाला है तो आम आदमी पार्टी को मिर्ची क्यों लगने लगी ये समझ नहीं आ रहा है?”

उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि “अरे आपने तो पीछे से निकाला, बिना नाम दिए निकाला और हमने तो नाम देकर निकाला है। आपकी तरह हम डरते नहीं हैं। क्यों ना हो? अरविंद केजरीवाल को दिल्ली से क्यों नहीं हटाया जाए? आप तो भ्रष्टाचार के बड़े-बड़े मानक सेट करते थे कि हम तो भ्रष्टाचार को खत्म करने आए हैं। आज आपके 2 बड़े मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं।”

उन्होंने आगे कहा कि “आप अपने आप को कट्टर ईमानदारी का जितना मर्जी सर्टिफिकेट देते रहें लेकिन दिल्ली की जनता देख रही है। यह तो एक घोटाला है और इसके अलावा और भी कितने घोटाला है जो निकलकर कर सामने आ रहे हैं। इसके खिलाफ सबूत सामने आ रहे हैं यहां तक कि सीबीआई इंक्वायरी भी चल रही है। भ्रष्टाचार के नए-नए मानक सेट करने वाले को दिल्ली से क्यों ना हटाया जाए।हम डरते नहीं आप जितना मर्जी हमारे ऊपर केस कर लीजिए और जितना मर्जी हल्ला मचा लीजिए। हमने नाम देकर पोस्टर निकाला है आपके तरह डरते नहीं हैं।”