सिसोदिया की CBI रिमांड बढ़ाने पर आप सांसद संजय सिंह ने कहा- ‘ये सब कुछ मोदी जी के इशारे पर हो रहा है’

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (04/03/2023): दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आबकारी नीति घोटाले मामले में सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। आज कोर्ट ने मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा है और सीबीआई रिमांड दो दिन बढ़ा दिया है। इस पर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आया है। उन्होंने इंडिया टुडे से बात करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि ये सब कुछ मोदी जी के इशारे पर हो रहा है।

उन्होंने कहा कि सीबीआई की पहली चार चार्जशीट जो दाखिल हुई उसमें मनीष सिसोदिया का नाम ही नहीं है। इसका मतलब यह है कि उनके आका ने उनको डांटा कि अरे ये क्या कर रहे हो? पकड़ो इसको। ये तो शिक्षा पर काम कर रहा हैं। ये सब कुछ मोदी जी के इशारे पर हो रहा है। ये सबको समझ में आता है।

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि आप कह रहे हैं कि मनीष सिसोदिया बहुत बड़े षड्यंत्रकारी है। अरे भैया आपने जो पहली चार चार्जशीट दाखिल की जिसमें सबके बयान लिए और गवाह बनाए गए उसमें मनीष सिसोदिया का नाम ही नहीं था। जिसे आप एक साजिशकर्ता बता रहे हैं उनका नाम तक किसी ने पहली चार्जशीट में नहीं लिया और जब अचानक आपको ऊपर से डांट पड़ रही है तो आप कह रहे है कि ये तो बहुत बड़े अपराधी है। इनको जेल में डालना है।