दिल्ली में रहने वाले लोगों के लिए जरूरी खबर! इन इलाकों में कल नहीं आएगा पानी

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (10/02/2023): राजधानी दिल्ली के विभिन्न कॉलोनियों और क्षेत्रों में कल यानी शनिवार को पानी नहीं आएगा। दिल्ली जल बोर्ड ने बताया कि भूमिगत जलाशय व बूस्टर पंपिंग स्टेशन के फ्लशिंग के वार्षिक कार्यक्रम के कारण जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। साथ ही दिल्ली जल बोर्ड ने इस कॉलोनियों और क्षेत्रों से जुड़े निवासियों को सलाह दिया है कि वे आवश्यकता के अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी पहले से ही भर लें। इस बात की जानकारी दिल्ली जल बोर्ड ने आज यानी शुक्रवार को ट्वीट करके दिया है।

दिल्ली जल बोर्ड से मिली जानकारी के अनुसार, “भूमिगत जलाशय व बूस्टर पंपिंग स्टेशन के फ्लशिंग के वार्षिक कार्यक्रम के कारण 11 फरवरी को दिल्ली के विभिन्न कॉलोनियों और क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी।निवासियों को सलाह दी जाती है कि वे आवश्यकता के अनुसार पर्याप्त मात्रा में पानी पहले से जमा कर लें। पानी का टैंकर मांगे जाने पर उपलब्ध कराया जाएगा।”

दिल्ली जल बोर्ड के मुताबिक हिंदू राव अस्पताल, सिविल लाइन क्षेत्र, नया बाजार बूस्टर पंपिंग स्टेशन, नया बांस, चांदनी चौक, लाहौरी गेट, पीली कोठी, कश्मीरी गेट, सेंट स्टीफन अस्पताल, मोरी गेट, तीरथ राम अस्पताल, राजपुर रोड, बंगला रोड, सराय फूल आदि क्षेत्रों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगा।

दिल्ली जल बोर्ड ने सेंट्रल कंट्रोल रूम का नंबर 011-23527679, 011-23538495, 1916 जारी किया है। इसके अलावा दिल्ली जल बोर्ड ने आपातकालीन स्थिति के लिए क्षेत्र अनुसार हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है। दिल्ली जल बोर्ड ने कहा है कि पानी का टैंकर मांगे जाने पर उपलब्ध कराया जाएगा।