दिल्ली के सरकारी अस्पतालों की सच्चाई, आप कार्यकर्ता ने सीएम से तुरंत संज्ञान लेने को कहा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (29/01/2023): आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आशीष तिवारी 27 जनवरी की रात को ‘लोक नायक अस्पताल’ में गए थे। उन्हें इमरजेंसी में डॉक्टर ने जो दवाई लिखा था, वो दवाई उस अस्पताल में नहीं था। इसके बारे में जब उन्होंने डॉक्टर से पूछा तो उन्होंने कहा कि यह दवाई हमारे यहां पर नहीं आता है। आप कार्यकर्ता आशीष तिवारी ने इस पूरी घटना को ट्विटर पर बयान करते हुए दिल्ली सरकार से तुरंत संज्ञान लेने को कहा है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के लगभग सभी सरकारी अस्पतालों का यही हाल है डॉक्टर के द्वारा लिखी हुई दवाई वहां पर मिलता ही नहीं है और डॉक्टर कहते हैं कि बाहर मेडिकल से खरीद लेना। तो वहीं इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता हरीश खुराना ने आप कार्यकर्ता आशीष तिवारी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए दिल्ली सरकार पर तंज कसा है।

हरीश खुराना ने ट्वीट में कहा, “आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता ही अपनी सरकार की पोल खोलता। आशीष जी ने दिल्ली के हस्पताल की सच्चाई बयान कर रहे है।”

आप कार्यकर्ता आशीष तिवारी ने ट्वीट कर कहा है, “करोड़ों रुपए से भी ज्यादा का बजट है 1 दिन का दिल्ली के सरकारी अस्पतालों का लेकिन उसके बाद भी इस हॉस्पिटल में कल रात को 9:00 मैं गया हुआ था इमरजेंसी में और डॉक्टर ने जो दवाई लिखा था वह दवाई वहां पर था ही नहीं जब मैंने पूछा कि यह दवाई यहां पर क्यों नहीं है। तो डॉक्टर ने बोला कि यह दवाई हमारे यहां पर आती ही नहीं है।”

उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि “मैं यह पूछना चाहता हूं कि दिल्ली सरकार के करोड़ों रुपए के बजट का यह कैसा हिसाब है कि जो कि दिल्ली के सरकारी अस्पताल में डॉक्टर के द्वारा लिखी हुई दवाई बाहर से लेने के लिए बोला जा रहा है।”

इस मामले में उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से अपील करते हुए कहा कि “कृपया सीएम साहब आप इस मामले पर तुरंत संज्ञान लीजिए लगभग दिल्ली के सभी सरकारी अस्पतालों का यही हाल है डॉक्टर के द्वारा लिखी हुई दवाई वहां पर मिलता ही नहीं है और डॉक्टर कहते हैं कि बाहर मेडिकल से खरीद लेना।”