‘आप’ विधायक ने नर्सिंग भर्ती में लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (18/01/2023): आम आदमी पार्टी के विधायक मोहिंदर गोयल ने दिल्ली विधानसभा में नोटों की गड्डियां दिखाई। उन्होंने डॉ. बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नर्सिंग भर्ती में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने इसकी निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है।

विधायक मोहिंदर गोयल ने कहा कि डॉ बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में नर्सिंग में भर्ती के लिए टेंडर निकला है। पैसा जमा होता है। स्टाफ को पूरा वेतन नहीं दिया जाता है। ठेकेदार उनसे पैसा वसूल करते हैं। इस मामले में मैंने एलजी और सीएस को पत्र लिखा है, मैंने हर जगह शिकायत की‌। मैं अपनी जान को जोखिम में डाल कर ये बात कह रहा हूं, क्योंकि वो इतने दबंग व्यक्ति हैं कि मेरे साथ भी वो कुछ कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष के सभी साथियों से और सत्ता पक्ष के सभी साथियों से हाथ जोड़कर आग्रह कर रहा हूं कि इसका राजनीतिकरण नहीं होना चाहिए। यह मैं दिल्ली की जनता के हितों के लिए आवाज उठा रहा हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने डीसीपी साहब को पत्र लिखा और मैंने कहा कि मुझे सुरक्षा की जरूरत है। मेरे आगे पीछे इस प्रकार के दबंग घूम रहे हैं। मुझे धमकी देते हैं लेकिन मुझे सुरक्षा नहीं दिया गया। इसकी निष्पक्ष जांच की जानी चाहिए।