मेयर चुनाव को लेकर मनीष सिसोदिया ने संभाला मोर्चा

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (28/12/2022): दिल्ली नगर निगम चुनाव जीतने के बावजूद आम आदमी पार्टी को मेयर चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी से सामना करना पड़ रहा है। वहीं मेयर चुनाव के लिए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया खुद मोर्चा संभालते हुए नजर आ रहे हैं। इसी सिलसिले में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज यानी बुधवार को आम आदमी पार्टी के मेयर पद की उम्मीदवार शैली ओबेरॉय और डिप्टी मेयर पद के उम्मीदवार आले मोहम्मद इकबाल के साथ ओखला लैंडफिल साईट का दौरा किया है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर तस्वीरें शेयर कर दिया है।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि इन पहाड़ों को ख़त्म करना और दिल्ली को साफ़ सुंदर बनाना हमारा संकल्प है। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अब ख़ुद हर सप्ताह इन पहाड़ों पर जाकर इस काम की मॉनिटरिंग करूँगा।

उन्होंने ट्वीट में लिखा है, “दिल्ली से कूड़े के पहाड़ों को ख़त्म करने की दिशा में आज AAP के मेयर व डिप्टी मेयर कैंडिडेट के साथ ओखला लैंडफिल साईट का दौरा किया। इन पहाड़ों को ख़त्म कर दिल्ली को साफ़ सुंदर बनाना हमारा संकल्प है। मैं अब ख़ुद हर सप्ताह इन पहाड़ों पर जाकर इस काम की मॉनिटरिंग करूँगा।”