विज्ञापनों में बुरी तरह फंसे केजरीवाल, बीजेपी सांसद ने साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/12/2022): दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपये वसूलने का निर्देश दिया है। दिल्ली के उपराज्यपाल के इस आदेश के बाद भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इसी संदर्भ में भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने ट्वीट कर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार सिर्फ विज्ञापन से चल रही है, काम करने में निल बटे सन्नाटा है। साथ ही उन्होंने आम आदमी पार्टी पर दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा विज्ञापनों पर खर्च करने का आरोप लगाया है।

बीजेपी सांसद ने ट्वीट में कहा है, “विज्ञापन जीवी केजरीवाल सरकार ने 7 साल में ₹2 हजार करोड़ से अधिक टैक्सपेयर्स का पैसा अपने राजनीतिक विज्ञापनों में बर्बाद किया है। SC के आदेश के तहत ₹97 करोड़ आम आदमी पार्टी को सरकारी खजाने में जमा करने का आदेश साबित करता है कि आम आदमी पार्टी सरकार सिर्फ विज्ञापन से चल रही है, काम करने में निल बटे सन्नाटा है।”

आपको बता दें कि आज सुबह दिल्ली के उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना ने मुख्य सचिव को सरकारी विज्ञापनों के रूप में प्रकाशित राजनीतिक विज्ञापनों के लिए आम आदमी पार्टी से 97 करोड़ रुपये वसूलने का निर्देश दिया। उपराज्यपाल के निर्देश 2015 के सुप्रीम कोर्ट के आदेश, 2016 के दिल्ली हाईकोर्ट के आदेश और 2016 के सीसीआरजीए के आदेश के मद्देनजर आए हैं। आम आदमी पार्टी पर इन आदेशों के उल्लंघन का आरोप है।