कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का बयानी प्रहार

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (20/12/2022): कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर विवाद बढ़ता जा रहा है। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे पर हमला कर रही है। इसी कड़ी में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी की प्रतिक्रिया सामने आई है।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि जिस भाषा का प्रयोग मल्लिकार्जुन खड़गे ने किया है वो आज की कांग्रेस की स्तरहीन राजनीति का परिचायक है। चाहे 1962 का युद्ध हो, 40,000 स्क्वायर किलोमीटर अक्साई चिन के नाम पर चीन को उपहार देने का काम हो या बॉडर पर इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित न करना हो।

उन्होंने आगे कहा कि पहले की तुलना में अब इंफ्रास्ट्रक्चर विकसित किया जा रहा है। मैं इनकी अगर पशुओं से तुलना भी करुं तो शायद उन पशुओं की बेइज्जती होगी।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कल यानी सोमवार को राजस्थान के अलवर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि “हमने देश को आज़ादी दिलाई और देश की एकता के लिए इंदिरा और राजीव गांधी ने अपनी जान की क़ुर्बानी दी। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे पार्टी के नेताओं ने अपनी जान दी, आपने क्या किया? आपके घर में कोई देश के लिए कुत्ता तक मरा है? क्या कोई क़ुर्बानी दी है? नहीं।”