बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता का केजरीवाल पर आरोप: अवैध रूप से ‘शीशमहल’ का निर्माण!

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (15 अक्टूबर 2024): बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि केजरीवाल का आवास “शीशमहल” अवैध तरीके से बनाया गया है।

गुप्ता के अनुसार, शीशमहल का मूल क्षेत्रफल 10,000 गज था, जिसे 6, फ्लैग स्टाफ रोड के निकट स्थित 45 और 47 राजपुर रोड पर स्थित 8 टाइप-V फ्लैटों को तोड़कर और 8-A तथा 8-B के दो बंगलों को मिलाकर लगभग 35,000 गज (8 एकड़) के विशाल क्षेत्र में बदल दिया गया है।

उन्होंने आरोप लगाया कि इस निर्माण में भवन उप नियमों का उल्लंघन किया गया है, जिसमें अधिकतम ग्राउंड कवरेज और FAR की सीमाओं का पालन नहीं किया गया। गुप्ता ने कहा, “यह तुगलकी आदेश की तरह है, जिसमें प्रशासन ने पूरी तरह से समर्पण कर दिया है और नियमों की धज्जियाँ उड़ाई गई हैं।”

विजेंद्र गुप्ता ने सवाल उठाया कि जो नेता खुद को कट्टर ईमानदार बताता है, क्या यह उसकी कथित ईमानदारी का एक ज्वलंत उदाहरण नहीं है? उन्होंने यह भी कहा कि केजरीवाल की पार्टी, जो लगातार दिल्ली की जनता को धोखा दे रही है, ईमानदारी का ढोंग रच रही है।

इस आरोप के बाद, दिल्ली की राजनीति में एक बार फिर गर्मी बढ़ गई है।।

 


प्रिय पाठकों एवं दर्शकों, प्रतिदिन दिल्ली की दस महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल को विजिट करे एवं अपनी ई मेल सबमिट कर सब्सक्राइब भी करे। दिल्ली की विडियो न्यूज़ देखने के लिए TEN NEWS INDIA यूट्यूब चैनल’ को ज़रूर सब्सक्राइब करे।