बाबरी विध्वंस के तीस वर्ष, केंद्र सरकार पर मुसलमानों को दरकिनार करने का आरोप

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (06/12/2022): बाबरी विध्वंस के तीस वर्ष पूरे होने पर दिल्ली के जंतर मंतर पर तमाम मुस्लिम संगठनों के तरफ से धरना प्रदर्शन किया जा रहा है। जिसका मुख्य उद्देश्य है कि बाबरी मस्जिद विध्वंस की जो पटकथा लिखी थी इसमें मुसलमानों को निशाना बनाया गया था।

धरने में शामिल मुस्लिम संगठन के नेताओं ने कहा कि बाबरी विध्वंस के 30 वर्ष पूरे हो चुके हैं, लेकिन मुसलमानों को आज तक न्याय नहीं मिला है और हम न्याय की गुहार लगातार लगा रहे हैं। क्योंकि जिस तरीके से देश के न्यायिक व्यवस्था को धूमिल करने का काम केंद्र की सरकार ने किया है इससे मुझे उम्मीद भी नहीं है कि न्याय मिलेगा।

बाबरी विध्वंस के 30 वर्ष पूरे होने पर धरने में शामिल तमाम मुस्लिम संगठनों ने वर्तमान में जो केंद्र की मोदी सरकार है उस पर आरोप लगाया कि आज मुसलमानों को दरकिनार किया जा रहा है उनकी आवाज को सुनने वाला इस देश में कोई नहीं है।

 

बाबरी विध्वंस के 30 वर्ष पूरे होने पर मुसलमान संगठनों के तरफ से धरना प्रदर्शन में साफ तौर पर कहा गया कि अयोध्या का जख्म अभी गहरा है, लेकिन इस देश में मथुरा और काशी की बात लगातार जारी है। हम सरकार से मांग करते हैं कि इस मसले पर तत्काल संज्ञान लिया जाए।

देश में तमाम तरह की सरकारें आई और वर्तमान में जो केंद्र की सरकार है यह सिर्फ हिंदुत्व के एजेंडे पर काम कर रही है। मुसलमानों को हमेशा दरकिनार किया गया है, सेकुलरिज्म के नाम पर राज करने वाली सरकारों ने भी मुसलमानों को दरकिनार करने का काम किया है।