Delhi MCD Election: राजधानी में मतदान जारी, जानें किन मुद्दों पर लोग कर रहे हैं मतदान। पढ़ें पूरी रिपोर्ट

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (04 दिसंबर 2022): राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए मतदान जारी है। दिल्ली के 250 वार्डों के मतदान केंद्र पर मतदान जारी है। आज रविवार सुबह 8 बजे से मतदान शुरू हो चुका है शाम 5:30 तक होगा मतदान।

जानें किन मुद्दों पर कर रहे हैं लोग मतदान

लोगों के मुद्दे एवं जमीनी हकीकत को जानने को लेकर टेन न्यूज की टीम पटपटगंज विधानसभा के मतदान केंद्रों पर लोगों से बातचीत की।

टेन न्यूज नेटवर्क की संवाददाता मेघा राजपूत से बात करते हुए पहली बार वोट करने आई प्रीति गुप्ता बताती हैं कि वह वोट देने को लेकर काफी उत्साहित थी साथ ही पलड़ा भारी वाले सवाल का जवाब देते हुए प्रीति ने कहा कि कोई भी पार्टी जीते लेकिन विकास होना चाहिए। नाली आदि की सफाई होनी चाहिए, ऐसा नहीं होना चाहिए की एकबार चुनाव के समय में आते है और फिर पांच साल गायब रहते हैं।

वहीं एक सज्जन ने बताया कि चुनाव में वोट देना हमारा अधिकार है, और शहर के विकास के लिए वोट निश्चित रूप से देना चाहिए।

 

मतदान करने केंद्र पर पहुंची डॉ तृप्ति बताती हैं कि चुनाव सभी लोगों को जरूर करना चाहिए यह हमारा अधिकार है। साथ ही मुद्दों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे लिए प्रमुख मुद्दा है कूड़ा प्रबंधन। गाजीपुर के समीप से गुजरना दूभर हो रहा है, वहां बच्चों के स्कूल हैं सब परेशान होते हैं तो यह प्रमुख मुद्दा है।

मतदान केंद्र पर मतदान करने पहुंचे एक वृद्धजन ने कहा कि मतदान करना हमारा नागरिक अधिकार है और सभी लोगों को अनिवार्य रूप से मतदान करना चाहिए। साथ ही प्रशासनिक व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि अन्य वर्षों की अपेक्षा इस वर्ष सब व्यवस्था ठीक ठाक है।।