बार्बेक्यू नेशन ने लक्ष्मी नगर (पूर्व दिल्ली) में शुरु किया नया आऊटलेट

टेन न्यूज नेटवर्क

दिल्ली, 24 नवम्बर 2022: बार्बेक्यु नेशन, इस भारत की वरियताप्राप्त कैज़्युअल डाईनिंग शृंखला तथा ‘लाईव ऑन दि टेबल’ ग्रील संकल्पना की शुरुआत करनेंवाली शृंखला ने नई दिल्ली के लक्ष्मी नगर में नए आऊटलेट की शुरुआत करनें की घोषणा की. 5,261 स्क्वेअर फूट में फैले इस आऊटलेट में आकर्षक तथा ट्रेन्डी अंतर्गत सजावट की गई है, इस आऊटलेट में 128 लोगों के बैठने की सुविधा है. जिस से अब यह स्थान पारिवारीक समारोह और कॉर्पोरेट लांचेस जैसे कार्यक्रमों के लिए भी एक अच्छा स्थान बन सकता है.

 

लोगों के चहैते इस रेस्तराँ की शृंखला रहें बार्बेक्यू नेशन ने नई दिल्ली में अपनी शृंखला को बढ़ाते हुए अब ईडीएम कौशांबी में भी आऊटलेट शुरू किया है. उनकी ओर से 1 दिसम्बर 2022 के पहलें हफ्ते में मॉडेल टाऊन में भी अपना आऊटलेट शुरु करनें की योजना बनायी है.

 

इस समय बोलते हुए बार्बेक्यू नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री.फैज आझिम ने कहा “ दिल्ली के लक्ष्मी नगर में और एक आऊटलेट की शुरुआत करतें हुए हम काफी उत्साही है. इस नए आऊटलेट की अंतर्गत सजावट, आकर्षक विशेषताओं के साथ विविध प्रकार के भारतीय और आंतरराष्ट्रीय व्यंजन हमारे मेहमानों को उनके परिवार के साथ इकठ्ठा समय बितानें के लिए योग्य जगह है. हमे आशा है की हम हमारे मेहमानों को सर्वोत्कृष्ट सेवा देंगे जो सबसे विशेष होगी.”

 

इट ऑल यू कैन बुफे सेवा देनेंवाले बार्बेक्यू नेशन में आप को कई शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों का आनंद लेने का मौका मिलेगा. स्टार्टर्स में विशेष रुप से मांसाहार में मशहूर मेक्सिकन चिली गार्लिक फिश, हॉट गार्लिक चिकन विंग्ज, तंदूरी तंगड़ी, काजून सीक कबाब, कोस्टल बार्बेक्यू प्रॉन्स और ऐसे कई व्यंजन होगे. तो शाकाहारी लोगों के लिए मूंह में पानी लानें वाले व्यंजन जैसे कूटी मिर्ची का पनीर टिक्का, वोक टॉस्ड शीक कबाब, शबनम के मोती मशरूम, पुरी कबाब , हनी सिसम सिनॅमॉन पाईनेप्पल और अन्य व्यंजन है. मेन कोर्स विभाग में मांसाहारी लोगों के लिए चिकन दम बिर्यानी, राजस्थानी लाल मास और दम का मुर्ग तथा शाकाहारी लोगों के लिए पनीर बटर मसाला, मेथी मटर मलाई,दाल ए दम और वेज दम ‍बिर्यानी का सामवेश है. लाईव काऊंटर में कई शाकाहारी/मांसाहारी पर्याय है जैसे चिली क्रिस्पी पुरी, पालक चाट, मार्गारिटा पिझ्झा, खीमा पाव और चिकन शीक का समावेश है. मिठाईयों /डेज़र्ट में चॉकलेट ब्राऊनी, रेड वेल्वेट पेस्ट्रीज, अंगुरी गुलाब जामून, केसरी फिरनी और कई व्यंजनों का समावेश है. विशाल मात्रा में कुल्फी के चलते मूंह में और पानी आ जाएगा. कुल्फीज को कई स्वादों में मिक्स किया जा सकता है और अपनां चहैता डेज़र्ट बनाया जा सकता है.