सत्येंद्र जैन के खाने वाले वायरल वीडियो पर विपक्षी पार्टियों ने ‘आप’ पर साधा निशाना

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/11/2022): मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज वाले वीडियो के बाद एक और वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में सत्येंद्र जैन खाना खाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी पार्टियां आम आदमी पार्टी पर हमला कर रही है।

इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि “जेल में सारे शाही ठाठ पूरे हो रहे हैं। मसाज के बाद खुराक सब मिल रहा है। जेल के अपराधी को दामाद की तरह पूरी खातिरदारी दे रही है AAP।”

भारतीय जनता पार्टी के नेता शहजाद जय हिंद ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि “मीडिया से एक और वीडियो! बलात्कारी से मालिश करने और उसे फिजियो थेरेपिस्ट कहने के बाद, सत्येंद्र जैन को शानदार भोजन का आनंद लेते देखा जा सकता है! कर्मचारी उसे भोजन परोसते हैं जैसे कि वह छुट्टी पर किसी रिसॉर्ट में हो।” आगे उन्होंने केजरीवाल पर तंज कहते हुए कहा कि “केजरीवाल जी ने सुनिश्चित किया कि हवालाबाज को वीवीआईपी मजा मिले न कि साजा!”

तो वहीं इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए दिल्ली यूथ ने कहा कि “तिहाड़ जेल में सिर्फ “सत्येंद्र जैन” की मौज है। पहले रेपिस्ट से “मसाज” और अब “VIP भोजन” तिहाड़ में लग्जरी लाइफ का मज़ा”

आपको बता दें कि इससे पहले सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में मसाज का वीडियो वायरल हुआ था जिसे लेकर विपक्षी पार्टियों ने आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला था।