सत्येंद्र जैन के खाने वाले वायरल वीडियो पर केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा- “ये जेल है, लग्जरी रिसॉर्ट नहीं”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (23/11/2022): केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आम आदमी पार्टी पर हमला करते हुए कहा कि ये जेल है, लग्जरी रिसॉर्ट नहीं है जो कि थाली में खाना परोसा जा रहा है, मसाजर की सुविधा उपलब्ध है। दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का तिहाड़ जेल में खाना खाने का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक व्यक्ति सत्येंद्र जैन को खाना परोस रहा है। इस मामले में केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बात करते हुए आम आदमी पार्टी पर हमला किया है।

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने कहा कि “वो लोग जो दूसरे का चरित्र प्रमाण पत्र बांटते हैं उनका खुद का चरित्र उजागर हो रहा है। जेल का मतलब अपराधी को घर देना होता है और जेल में अपराधी से सख्ती से निपटा जाना चाहिए। थाली में खाना परोसा जा रहा है, मसाजर की सुविधा उपलब्ध है, यह लग्जरी रिसॉर्ट नहीं है।”

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने आगे कहा कि “हितों का टकराव है, यह आदमी (सत्येंद्र जैन) एक मंत्री है और जेल का प्रबंधन दिल्ली प्रशासन करता है। इस प्रकार वे अधिकारियों का शोषण करना जारी रखेंगे।”

आपको बता दें कि इससे पहले सत्येंद्र जैन का मसाज का वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो को लेकर आम आदमी पार्टी की ओर से दावा किया गया था कि सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला व्यक्ति फिजियोथेरेपिस्ट है। वहीं तिहाड़ जेल के आधिकारिक सूत्रों ने इसका खंडन करते हुए कहा था कि है सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं बल्कि रेप के आरोपी रिंकू है।।