सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर केजरीवाल ने कहा- “वे उनकी मसाज नहीं फिजियोथेरेपी हो रही है”

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली (21/11/2022): मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन का मसाज का वीडियो शनिवार को वायरल हुआ था। इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी ने केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा था। तो वहीं वायरल वीडियो के बारे में मीडिया से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी वाले कह रहे हैं कि वे मसाज करा रहे हैं लेकिन ये फिजियोथेरेपी हो रही है।

साथ ही उन्होंने सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए कहा कि डॉक्टर ने उनको फिजियोथेरेपी करने की सलाह दी है। इसके अलावा उन्होंने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह जब गुजरात में मंत्री थे, वे जब जेल में थे तब उन्हें जो VIP सेवा दिया गया था वो सत्येंद्र जैन को नहीं मिल रहा है।

केजरीवाल ने मीडिया से बात करते हुए कहा है, “वीडियो में ये(BJP) कह रहे हैं कि वे(सत्येंद्र जैन) मसाज करा रहे हैं। उनकी फिजियोथेरेपी हो रही है। डॉक्टर ने उनको सलाह दी थी। अमित शाह जब गुजरात में मंत्री थे, वे जब जेल में थे तब उन्हें जो VIP सेवा मिली थी वो इन्हें(सत्येंद्र जैन) नहीं मिल रही।”

गौरतलब है कि प्रवर्तन निदेशालय ने 30 मई को मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार किया था और तब से वो दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद हैं।।