धरना पर बैठे पहलवानों ने सरकार को दे दी चेतावनी, बड़े आंदोलन की तैयारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (25/04/2023): दिल्ली के जंतर मंतर पर देश के तमाम पहलवान WFI के अध्यक्ष और बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ धरने पर बैठे हैं। पहलवानों ने आरोप लगाया है कि बृजभूषण शरण सिंह ने उनका यौन शोषण किया है।

बजरंग पुनिया ने कहा कि जो हमारी लड़कियां थी जिन्होंने पुलिस में कंप्लेंट दे रखी है। उन सात लड़कियों को तोड़ने का काम किया जा रहा है। हमे नहीं पता कि पुलिस ने उनके नाम किसके सामने डिस्क्लोज किए हैं। उनकी जान को भी खतरा है और फेडरेशन के लोग उनके घर पर पैसा लेके पहुंच रहे हैं। तो उनकी जान को अगर कुछ भी होता है, या परिवार में भी कोई घटना होती है तो उसकी जिम्मेदार पुलिस होगी और सरकार होगी।

साक्षी मालिक ने कहा कि बबिता फोगट ने मीडिया में आकर बोला है की उनसे जबरस्दती रिपोर्ट उनके हांथ से छीन ली गई और साइन कराए गए। बिनेश फोगाट ने कहा की हमे हमारी इस लड़ाई में काफी समर्थन मिल रहा है जिससे हमे हिम्मत मिलती है। बजरंग ने कहा है की जो लोग हमे धमका रहे हैं, अगर वो अपना दवाब यूं ही बनाते रहे तो हम उनका नाम मीडिया में भी लेंगे। ग्राम पंचायत ने फैसला किया है की जब तक इनका इंसाफ नहीं होता तब तक हम उनका साथ देते रहेंगे।।