MCD Election 2022: BJP ने जारी किया वचन पत्र, हर झुग्गी वासियों को मिलेगा मकान

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/11/2022): दिल्ली में एमसीडी चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक पार्टियां जनता से अलग-अलग वादें कर रही है। कोई मकान तो कोई फ्री बिजली और फ्री पानी के मुद्दे पर जनता से वोट मांग रही है। एमसीडी चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी बढ़ता जा रहा है।

इस बार के एमसीडी चुनाव में भी बीजेपी “जहां झुग्गी वहां मकान” का स्लोगन लेकर जनता के बीच जा रही है। आज बीजेपी ने एक वचन पत्र जारी किया इस मौके पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा की बीजेपी के कार्यकर्ता हर झुग्गी में जाएंगे और लोगों से वचन पत्र पर हस्ताक्षर करवाएंगे। बीजेपी दिल्ली में आने वाले दिनों में सभी लोग जो झुग्गी में रहते हैं उनको पक्का मकान दिया जाएगा।

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि हर घर को नल से जल मिले इसमें केजरीवाल की रुचि नहीं है। क्योंकि केजरीवाल की टैंकर माफिया से सांठगांठ है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने “जहाँ झुग्गी वहां मकान” वाला वादा पूरा किया है। एक तरफ झूठ बोलने वाली केजरीवाल सरकार है जो सिर्फ वादे करती है और उन्हें पूरा नहीं करती और एक तरफ भाजपा है जो अपने हर वादे को पूरा करती है।

आदेश गुप्ता ने कहा कि हम दिल्ली के हर झुग्गी वासी से ये वचन पत्र भरवाएंगे और सभी को जहाँ झुग्गी, वहीँ मकान के तहत मकान देंगें। इस दौरान दिल्ली से बीजेपी सांसद और पूर्व बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल सिर्फ वादा करते हैं जो गारंटी उन्होंने आज से 10 साल पहले किया था वह आज तक पूरा नहीं किया। दिल्ली को केजरीवाल बर्बाद करने का काम किया है, अगर यमुना की बात करें तो यमुना को साफ करने का ठेका चुनाव से पहले खूब लेते हैं लेकिन चुनाव के बाद भूल जाते हैं जनता सब जानती है।

 

मनोज तिवारी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली की जनता को कई गारंटी दी थी पर आजतक वो गारंटी पूरी नहीं हुई। केजरीवाल ने दिल्ली को गैस चेंबर बना डाला। मनोज तिवारी ने कहा की एक तरफ झूठी सरकार है तो दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दिल्ली के झुग्गी में रहने वालों को मकान दिया जा रहा है। आज हर गरीब का सपना साकार हो रहा है। हम ऐसे ही वचन पूरा करेंगे और हर झुग्गी में रहने वालों का अपना मकान होगा दिल्ली में ये भाजपा का वचन है।