दिल्ली के मंत्री ने दिलाई शपथ-राम व कृष्ण की पूजा न करें, भाजपा हमलावर

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (7 अक्टूबर 2022): दिल्ली की अरविंद केजरीवाल सरकार के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम की मौजूदगी में हजारों लोगों को ‘राम और कृष्ण’ को भगवान न मानने और कभी पूजा ना करने की शपथ दिलाए जाने का वीडियो सामने आने के बाद भाजपा ने अक्रामक रुख अपना लिया है और कहा है कि यह बौद्ध और हिंदू धर्म मानने वालों को लड़वाने की कोशिश है।

भाजपा ने राजेंद्र पाल गौतम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का ऐलान करते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल से कहा है कि 24 घंटे के भीतर बर्खास्त किया जाए। इस बीच राजेंद्र पाल गौतम ने सफाई देते हुए कहा है कि इसका किसी पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। सूत्रों का यह भी कहना है कि सीएम केजरीवाल भी अपने मंत्री गौतम से नाराज हैं।

दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के मंत्री राजेन्द्र गौतम ने जिस तरह हिंदू देवी-देवताओं का अपमान किया है वो निंदनीय है और उसके लिए उन्हें सजा मिलनी चाहिए। आम आदमी पार्टी का इतिहास हमेशा से ही नफरत फैलाना और हिंदू धर्म के अपमान करने का रहा है। दिल्ली से भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने भी कहा कि यह हिंदू और बौद्ध धर्म मानने वालों को लड़ाने की कोशिश है। उन्होंने सीएम केजरीवाल को चुनौती देते हुए कहा कि यदि वह राजेंद्र पाल की बातों से असहमत हैं तो 24 घंटे के भीतर बर्खास्त करें। दोनों नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह भी कहा कि वह गौतम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने जा रहे हैं।