गुरुग्राम में तीन मंजिला मकान के ढहने से हुआ बड़ा हादसा, रेस्क्यू जारी

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (3 अक्टूबर 2022): गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज-1 में तीन मंजिला मकान के ढहने से हुआ बड़ा हादसा। मिली जानाकारी के मुताबिक रेस्क्यू के दैरान 01 मजदूर के मृत पाए जाने की सूचना है, वहीं 03 मजदूर के भीतर फंसे होने की आशंका है।

आपको बता दें कि मिली जनकारी के मुताबिक पुरानी इमारतों को तोड़ने का काम चल रहा था, तभी अचानक से इमारत ढह गई। 3 मजदूरों के दबे होने की आशंका है, रेस्क्यू का काम जारी है।

ANI के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक

“गुरुग्राम, हरियाणा: उद्योग विहार फेज-1 में इमारत ढही। पुरानी इमारत को तोड़ने का काम चल रहा था, तभी इमारत गिर गई 2-3 लोगों के दबे होने की आशंका है। एक मजदूर को पहले ही बचा लिया गया था: ललित कुमार, अग्निशमन अधिकारी”

“पुरानी इमारत को तोड़ा जा रहा था, इसी दौरान इमारत ढह गई। यह इमारत तीन मंजिला थी। इसमें कुछ मजदूर फंस गए थे जिनमें से दो को रेस्क्यू कर लिया गया है और दो की फंसे होने की आशंका है। यहां सारी टीमें मौके पर तैनात हैं: दीपक सहारन, डीसीपी वेस्ट, गुरुग्राम”

“गुरुग्राम में इमारत गिरने के हादसे में एक की मृत्यु, मलबे में 3 लोगों के फंसे होने की आशंका है। पहले एक मजदूर को मलबे से निकाला गया था। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।”