सिसोदिया के घर CBI की छापेमारी के बाद LG से केजरीवाल कि पहली मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई बातचीत

टेन न्यूज़ नेटवर्क

नई दिल्ली, (10/09/2022): दिल्ली कि राजनीति में पिछले कई दिनों से शराब को लेकर जारी घमासान के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के एलजी विनय सक्सेना से मुलाकात की। पिछले कई दिनों से आम आदमी पार्टी आरोप लगा रही है एलजी विनय सक्सेना नोटबंदी के दौरान भ्रष्टाचार में संलिप्त थे इसके बाद सीएम की मुलाकात बेहद अहम मानी जा रही है।

एलजी विनय सक्सेना ने आम आदमी पार्टी के तमाम नेताओं को लीगल नोटिस भी भेजा है। एलजी ने कहा कि उन पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं जिसे वापस लिया जाए और सार्वजनिक रूप से माफी मांगा जाए। इस बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विनय सक्सेना से मुलाकात की।

एलजी विनय सक्सेना से मुलाकात करने के बाद अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से कहा कि LG साहब से दिल्ली में चारों तरफ़ फ़ैली गंदगी और कूड़े के पहाड़ को कम करने में हो रही देरी पर चर्चा की है। हमें मिलकर MCD को दुरस्त करने की ज़रूरत है। इसके लिए दिल्ली सरकार हर तरह का सहयोग करने को तैयार हैं।

 

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि एलजी साहब से बहुत ही अच्छे वातावरण में बातचीत हुई है और सबसे ज्यादा जोर एमसीडी को दुरुस्त करने पर रहा है। क्योंकि दिल्ली में सबसे ज्यादा इन दिनों गंदगी की समस्या नजर आ रही है तो इसके लिए हम सबको मिलकर काम करना होगा आप ने आश्वासन दिया है एमसीडी को हम दुरुस्त करेंगे।

आपको बतादें कि यह मुलाकात इसलिए भी खास है क्योंकि डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच के बााद दोनों की यह पहली मुलाकात हुई है। एलजी से मिलने के बाद केजरीवाल ने कहा कि जो कुछ भी हुआ वह दुर्भाग्यपूर्ण था और उम्मीद है कि स्थिति में सुधार होगा।