ईडी भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता की तरह काम कर रही है: आप नेता गोपाल राय

टेन न्यूज नेटवर्क

नई दिल्ली (19 मार्च 2024): दिल्ली के पर्यावरण मंत्री और आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के आरोपों को खारिज करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर मंगलवार को निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि ईडी भारतीय जनता पार्टी की प्रवक्ता की तरह काम कर रही है। दरअसल ईडी ने सोमवार को एक बयान में दावा किया है कि बीआरएस नेता के कविता ने अन्य लोगों के साथ मिलकर अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया समेत आप के शीर्ष नेताओं के साथ दिल्ली आबकारी नीति बनाने और उसे लागू कराने में फायदा उठाने के लिए साजिश रची। एजेंसी ने कहा कि इन फायदों के बदले वह आप नेताओं को 100 करोड़ रुपये का भुगतान करने में शामिल थीं।

दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि “मेरा मानना है कि ईडी भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता की तरह काम कर रहा है। भारतीय जनता पार्टी का लंबे समय से षड्यंत्र चल रहा है कि किसी भी तरह से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाए। आज तक ना सबूत थे उनके पास और ना आज कोई सबूत है। कोर्ट के सामने भी आज तक कोई सबूत नहीं रख पाए हैं।”

गोपाल राय ने आगे कहा कि “ईडी ने अरविंद केजरीवाल को नौ समन भेजा है और जब-जब समन भेजा तो अरविंद केजरीवाल ने उनसे पूछा कि किस लिए बुला रहे हों। ईडी ने जवाब नहीं दिया। अब नया षड्यंत्र रचा जा रहा है और षड्यंत्र करके अरविंद केजरीवाल का नाम डाला जा रहा है। यह भारतीय जनता पार्टी का षड्यंत्र है और वो लंबे समय से कर रहे हैं। उनका मिशन है कि किसी भी तरह चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करना।”

 

प्रिय पाठकों, प्रतिदिन राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सभी महत्वपूर्ण एवं अहम खबरों को पढ़ने के लिए Vijaychowk.com : नई दिल्ली न्यूज पोर्टल एवं संबंधित विडियोज देखने के लिए टेन न्यूज इंडिया यूट्यूब चैनल विजिट करें, साथ ही न्यूज पोर्टल एवं यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब अवश्य करें।।